Followers

Friday, August 24, 2012

मीडिया पर मोढवाडिया चले मोदी चाल , TV9 पर बैन

कांग्रेस अध्यक्ष अर्जुन मोढवाडिया ने आज चैनल TV9 ब्लैकलिस्ट कर दिया. चैनल के कैमरामैन और रिपोर्टर को प्रेस कांफ्रेंस से बाहर निकल जाने को कहा. बाद मे कांग्रेस ने एक कार्यालय आदेश जारी कर पूरे प्रदेश मे TV9 को किसी भी प्रकार की जानकारी देने के लिये भी कहा. उल्लेखनीय है कि मीडिया से पंगा लेने के लिये गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी काफी विवादस्पद रहते हैं.
बाद में कांग्रेस के प्रवक्ता जयन्तीलाल परमार द्वारा जारी आदेश मे चैनल TV9 पर कांग्रेस विरोधी समाचार प्रसारित करने का आरोप लगाया है और उसे मोदी चैनल कहा गया है. पार्टी के सभी गुजरात से चुने गये मंत्री, सांसद, विधायक और अन्य नेताओं को कहा गया है कि कांग्रेस अध्यक्ष अर्जुन मोढवाडिया का निर्देश है कि चैनल TV9 के किसी भी कार्यक्रम मे तो भाग लिया जाये और उसे बुलाया भी जाये.
पार्टी ने चैनल की मैनेजमेंट को भी कहा है कि वो कांग्रेस के किसी भी कार्यक्रम मे उसके कैमरामैन और रिपोर्टर को भेजे. अन्यथा उन्हे शान्तीपूर्वक बाहर चले जाने को कहा जायेगा.
परमार ने कहा कि चैनल TV9 ने भाजपा के साथ मिल कर एक षडयंत्र रचा जिसमे भाजपा के कार्यकर्ताओ ने कांग्रेस की लोकप्रिय “घर नु घर” योजना के फार्म भर उन्हे सदक पर डाल दिया. इससे यह बताने की कोशिश की गई कि कांग्रेस की योजना लोगो को उल्लू बनाने की योजना है. पार्टी इसके बारे मे गंभीर नही है.
जयन्तीलाल परमार ने कहा कि पिछले काफी समय से TV9 कांग्रेस विरोधी समाचार बता रही है और ८० प्रतिशत समाचार मोदी की तारीफ के ही होते हैं. “घर नु घर” योजना की पूरे देश के मीडिया ने तारीफ की, पर TV9 ने नेगेटिव समाचारो के महत्व देते हुए दिन चार दिन तक केवल खराब समाचारों को ही बार बार प्रसारित किया.
“घर नु घर” योजना मे कांग्रेस ने १५९ शहरो मे लोगो को सस्ते दरों पर घर देने का वाद किया. शर्त केवल यह है कि कांग्रेस सत्ता मे आनी चाहिये. राज्य मे इस वर्ष विधान सभा चुनाव हैं. काम्ग्रेस की यह योजना लोगो मे इतनी लोकप्रिय हो गई कि जगह जगह लोगो की योजना के फार्म लेने की कतारें लगने लगी और व्यवस्था बनाये रखने के लिये हर जगह पुलिस को तैनात करना पडा.

साफ़ है की इन लम्बी कतारों में मोढवाडिया जी और अन्य कांग्रेसी नेताओं को गांधीनगर का ब्लोक नम्बर एक साफ़ दिखलाई दे रहा है . ऐसे में TV9 के सीन होरर फिल्म के सीन जैसे दिखलाई देते हैं . कौन अपने सपने तोड़ने वाले को रखेगा?  मोढवाडिया जी को गुस्सा नहीं आयेगा तो और क्या होगा !!!!

No comments:

Post this story to: Del.icio.us | Digg | Reddit | Stumbleupon