Followers

Wednesday, August 22, 2012

गुजरात परिवर्तन पार्टी पहचान की तलाश में


पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई की गुजरात परिवर्तन पार्टी की हाल ही मे खूब ढोल नगरो से शुरुआत हुई. केशुभाई और उनके विश्वस्त गोरधन झडफिया का कहना है कि गुजरात की जनता को परिवर्तन चाहिये और उनकी पार्टी यह परिवर्तन लायेगी.
उन्होने कांग्रेस की तरह काफी ठोस वचन दिये हैं. पत्रकार पछें इससे पहले ही उन्होने यह भी बता दिया कि इसके लिये वे पैसा कहां से लायेंगे. गुजरात के लोगों को अच्छी तरह से याद है वो दिन जब एक ऐसे ही कार्यक्रम के सन्दर्भ मे केशुभाई बोले थे कि पैसे तबेले मे से लायेंगे.
आज गोरधन झडफिया ने पार्टी के नये कार्यालय मे पहली प्रेस कांफ्रेंस रखी. कार्यालय के बाहर गोरधन झडफिया की महा गुजरात जनता पार्टी का ही बोर्ड लगा था. हकीकत यह है कि महा गुजरात जनता पार्टी तो केशुभाई की गुजरात परिवर्तन पार्टी में विलीन हो गई है.
पत्रकारों तो बुला लिया पर बैठने की तो छोडो, उनके खडे रहने की जगह भी नही थी. गोरधन झडफिया दो तीन चैनल वालों को बुला कर बात करते रहे और अखबार वाले अन्दर घुसने की कोशिश करते रहे. पार्टी की हालत तो यह है कि इसके पदाधिकारिओं की घोषणा भी काफी देर बाद हुई. मीडिया मे इसकी काफी टीका होने के बाद !
खैर केशुभाई ऐंड कंपनी शायद यह मानती है कि शुभ शुरुआत यानि कि आधा काम हो जाना.

No comments:

Post this story to: Del.icio.us | Digg | Reddit | Stumbleupon